मुख्य समाचाररायगढ़
Trending

Bribe in Raigarh: कैमरे में कैद हुई किसान से रिश्वत लेते हुई महिला पटवारी, SDM ने दिए जांच के आदेश…

Bribe in Raigarh: राजस्व विभाग में शुरू से ही भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है। जिसे भी मौका मिलता है वह महफिल लूट लेता है. ऐसे ही एक मामले में एक महिला पटवारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

रायगढ़, Bribe in Raigarh: राजस्व विभाग में शुरू से ही भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है। जिसे भी मौका मिलता है वह महफिल लूट लेता है. ऐसे ही एक मामले में एक महिला पटवारी का रिश्वत (Bribe in Raigarh) लेते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. जबकि ये वीडियो किसान ने खुद बनाया है. इसकी जानकारी मिलने पर एसडीएम ने पटवारी के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। मामला रायगढ़ तहसील के ग्राम कोतरलिया का है।

कैमरे में कैद हुआ रिश्वत लेने का वाला वीडियो (Bribe in Raigarh)

मिली जानकारी के मुताबिक कथित वीडियो में हल्का पटवारी सुलोचना साव नजर आ रही हैं. उनके साथ बलिराम पटेल नाम का किसान भी है. दोनों के बीच हुई बातचीत से पता चलता है कि किसान की जमीन से जुड़ा कोई काम है. पटवारी खर्चा पहले ही देने की बात करता है। इसके बाद आखिर में दोनों के बीच रकम को लेकर चर्चा होती है।

पटवारी सुलोचना साव काम के बदले अधिक पैसे की मांग करती है. उनका कहना है कि जो राशि मिली है वह अपर्याप्त है. इस वीडियो के सामने आते ही पटवारियों में हड़कंप मच गया. मामले में एसडीएम रायगढ़ प्रवीण तिवारी ने सख्त रवैया दिखाया है और पटवारी के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं. साथ ही जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि पटवारी को कार्यालय में अटैच किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button